jab tak hai jaan recreat PC-onhike.com

बॉलीवुड फिल्में और गाने सिर्फ भारत में ही पसंद नहीं किए जाते हैं, बल्कि कई विदेशों में भी उतने ही लोकप्रिय हैं।

यदि आप इसपर सोच विचार कर रहे हैं, तो आइकोनिक फिल्म शोले के प्रसिद्ध गीत “जब तक है जान” में नाचती एक ईरानी महिला का एक वायरल वीडियो आपके सभी संदेह को दूर कर देगा। वीडियो में ईरानी पार्टीगॉवर्स के एक समूह को शोले के गीत को फिर से रीक्रिएट करते हुए दिखाया गया है और इसके केंद्र में एक महिला है, जो हेमा मालिनी के चरित्र बसंती के रूप में अभिनय और नृत्य कर रही है।

जब उसने बसंती का किरदार निभाया, तो दृश्य में एक आदमी भी शामिल था, जिसके हाथ बंधे थे, ठीक उसी तरह जैसे धर्मेंद्र के वीरू द्वारा निभाया गया किरदार था। गब्बर और सांभा का किरदार निभाने वाले दो पुरुष भी खड़े रहते हैं और नकली बंदूक दिखाते हुए महिला को डांस करते देखते हैं।

 

वीडियो, 3 भागों में विभाजित, @Sheri_happy द्वारा साझा किया गया था और यह निश्चित रूप से देसी ट्विटर यूजर्स को खुश कर देगा। वीडियो यहां देखें:

फिल्म निर्माता @KavehAbbasian द्वारा वीडियो को कैप्शन के साथ रीट्वीट किए जाने के बाद वीडियो तेजी से वायरल हुआ, “मुझे उम्मीद है कि यह ट्वीट किसी तरह से भारतीय ट्विटर पर अपना रास्ता तलाश रहा है। यह ईरानी पीढ़ी है जो भारतीय फिल्मों के साथ बड़ी हुई है और और उसपर भी शीर्ष पर शोले (1975) जैसी फिल्म पर इन ईरानी पार्टी गोअर्स ने बड़े ही मजेदार ढंग से इसे प्रस्तुत किया। । मेरा दिन बना दिया “।

 

वीडियो को देखने के बाद भारतीय ट्विटर यूजर्स रोमांचित हो गए और एक्टिंग और डांस करती ईरानी महिला की उसके सुंदर नृत्य और अभिव्यक्तियों के लिए प्रशंसा की।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.