Bagheera movie teaser official release

बघीरा मूवी टीज़र ऑफिसियल रिलीज़ – Bagheera Movie Teaser : Expert Review by The Aspect

डांसर, एक्टर, डायरेक्टर, कोरियोग्राफर न जाने कितने आयाम दिखाए हैं प्रभु देवा ने और काफी सफल साबित किया है खुद को फिल्म इंडस्ट्री में। लेकिन एक एक्टर के रूप में आलोचकों ने उन्हें सीरियसली कभी नहीं लिया। लगता है प्रभु देवा के अंदर का एक्टर इस क्रिटिक में भी सकारात्मक पक्ष को ही लिया है।

 

हाल में उनकी आने वाली फिल्म बघीरा का टीज़र रिलीज़ हुआ और लोगों ने दांतो तले ऊँगली दबा लिया। टीज़र को अबतक 15 लाख लोग देख चुके हैं। उनके फैंस प्रभु देवा के इस अवतार को देख बिलकुल क्रेजी हो गए। मात्र 1 मिनट 45 सेकंड के इस टीज़र में प्रभु को दस से भी अधिक रूपों में देखा जा सकता है। टीज़र में सबसे आकर्षक है प्रभु देवा का खौफनाक अंदाज़ और उनके चेहरे का एक्सप्रेशन।

टीज़र की शुरुआत में प्रभु देवा को पागलखाने में दिखाया जाता है और बाद में फिल्म के साइको राजा यानि प्रभु देवा के कई और चेहरे दिखाई देते हैं। कुछ मेकओवर तो ऐसा है जिसमे उन्हें पहचानना भी मुश्किल है। ट्रिपल फ्रेम वाले चश्मे में प्रभु देवा को देखना दिलचस्प है। टीज़र देखकर ऐसा लगता है कि फिल्म में इस चश्मे का कोई ट्विस्ट जरूर होगा।

bagheera movie teaser
बघीरा मूवी के टीज़र को अब तक 15 लाख लोग देख चुके हैं

अधिक रवीनचन्द्रन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में प्रभु देवा के साथ अमायरा दस्तूर, संचिता सेठी, सोनिया अग्रवाल, साक्षी, रम्या नाम्बिसन, गायत्री शंकर जैसी अनेक फीमेल एक्टर्स भी नज़र आ रही हैं। ThinkMusic लेबल का बैकग्राउंड म्यूज़िक साइको किलर वाली इस फिल्म को और डरावना अहसास कराने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.